banner image 1
banner image 2
banner image 3
banner image 4
banner image 5

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया

Hot Mirchi Stories

प्रिंट मीडिया

Other top Stories
जैसलमेर के 9 अधिस्वीकृत पत्रकारों को मिले लैपटॉप

मुख्यमंत्री बजट घोषणा में अधिस्वीकृत पत्रकारों को लैपटॉप की योजना के तहत जैसलमेर जिला कलक्टर एन.एल.मीना ने 18 सितम्बर को कलेक्ट्रेट सभागार में जैसलमेर जिले के 9 अधिस्वीकृत पत्रकारों को लैपटॉप प्रदान किये। जिला कलक्टर मीना ने लैपटॉप प्राप्त करने वाले सभी अधिस्वीकृत पत्रकारों को अपनी और से बधाई देते हुए कहा कि पत्रकारों के कल्याण के लिए वर्तमान सरकार ने जो ये पहल की है वह वास्तव में अनुकरणीय है। उन्होंने कहा कि लैपटॉप मिलने से मीडिया प्रतिनिधि और अधिक त्वरित गति से समाचारों को सम्प्रेषण कर सकेंगे।
जिला कलक्टर ने जिले के अधिस्वीकृत पत्रकार श्याम सुन्दर डावाणी, विमल शर्मा, विमल भाटिया] बनारसी लाल व्यास] शदर व्यास] सुरेष हर्ष] शान्ति लाल बोहरा] स्वतंत्र पत्रकार प्रेम जगाणी और जयनारायण भाटिया को लैपटॉप प्रदान किए। इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार श्याम सुन्दर डावाणी ने कहा कि मुख्यमंत्री अषोक गहलोत ने अधिस्वीकृत पत्रकारों के लिए लैपटॉप की बजट घोषणा की थी जो वास्तव में अनूठी पहल है। उन्होंने कहा कि पत्रकारों के कल्याण के लिए राज्य सरकार सदैव प्रयासरत है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की योजनाओं से पत्रकारों का मनोबल बढता है वहीं उन्हें इस संचार क्रान्ति में लैपटॉप मिलने से सामाचार सम्प्रेषण में तीव्रता भी बढती है।
स्वतंत्र पत्रकार प्रेम जगाणी ने कहा कि मीडिया सदैव ही सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुचाने में अपनी अनुकरणीय भूमिका अदा करता है। उन्होंने कहा कि सरकार ने अधिस्वीकृत पत्रकारों को लैपटॉप का जो तोहफा दिया है वो एक कल्याणकारी सरकार का परिचायक है। लैपटॉप वितरण समारोह के अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर मानाराम पटेल] कोषाधिकारी रष्मि बिस्सा के साथ ही मीडिया प्रतिनिधि मौजूद थे। सहायक जनसम्पर्क अधिकारी ईष्वरदान कविया ने सभी अधिस्वीकृत पत्रकारों को लैपटॉप के लिए बधाई दी वही जिला कलक्टर और सभी मीडिया प्रतिनिधियों का हार्दिक धन्यवाद ज्ञापित किया।

Comments

Post your comment

The content of this field is kept private and will not be shown publicly.