banner image 1
banner image 2
banner image 3
banner image 4
banner image 5

इलेक्ट्रॉनिक मीडिया

Hot Mirchi Stories

प्रिंट मीडिया

Other top Stories
जन टीवी का भव्य आगाज, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने किया उद्घाटन

(2012-05-13 14:05:03 +0530)

जयपुर के सीतापुरा में कृष्णा सुराणा ऑडिटोरियम में जनटीवी का भव्य आगाज हुआ। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनटीवी का उद्घाटन किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री गहलोत जनटीवी परिवार को बधाई दी। उन्होंने कहा कि जनटीवी सरकार की बातों को जनता तक पहुंचाएं और जनता की बातें सरकार तक पहुंचाए। उन्होंने कहा कि आजादी के वक्त भी पत्रकारिता और पत्रकारों ने अपना योगदान दिया।

जनटीवी के एडिटर इन चीफ एसके सुराणा को मुख्यमंत्री ने मुबारकबाद दी। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि देश और राज्य के लिए खास है क्योंकि जन टीवी का उद्घाटन आज हो रहा है। उन्होंने कहा कि खबरों में ट्रांसपरेंसी हो और सरकार और जनता की बातों को एक दूसरे तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि पत्रकारों को अपनी जिम्मेदारी के साथ अपना का करे। वहीं विशिष्ट अतिथि घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि संसद की साठ साल की हो गई है और इस मौके पर जन टीवी का लांच होना एक बहुत ही शानदार संयोग है। घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि जन टीवी शिक्षा और रोजगार जैसे मुद्दों को प्रमुखता से उठाएंगा। जनटीवी के एडिटर इन चीफ एसके सुराणा ने इस मौके पर कहा कि जनटीवी लीक से हटकर चलेगा और जनता से जुड़े मुद्दों को उठाएंग। इसके साथ रोजगार और शिक्षा को लेकर भी जनटीवी अपने कार्यक्रम लोगों तक पहुंचाएंगा।

AttachmentSize
jan-tv.jpg4.15 KB
Comments

9460339760

sabse pahle channel ki sabhi jagah dikhye ,jab channel dikhega tabhi logo me pahchan bana payega ,dusri cheez acche chanels se acche logo ko le tabhi pahacgan mil payege kyoki qualati se samjhota kiya to channel jal hi dum tod dega , ha eiske liya acche logo ko salary bhi acchi deni paedegi ,lekin ye investment karge tabhi pahal milega nahi to tv99,hbc ki jamat me shamil hote der nahi lagegi aur ek bar nam kharab hua nahi to koi ana bhi pasand nahi karega....best wishes.

hi siriam news reporter at solapur (ms)plz cal 09822172666 02172321666

Welcome

channal achchha hai.tarife kabil magar..........dusro se hut kar news bataye

राजस्थान मेँ रबी की फसल को इस वर्ष पुन: शीत लहर ने निगल लिया। हर साल की तरह इस बार भी राज्य सरकार ने सहायता के आश्वासन किसानोँ को परोसे तथा हमेशा की तरह बजट के अवसर पर उनके सामने से खाली थाली खिसकाली। झुंझुनूं, सीकर और चुरु जिले के किसानोँ की हालत तो इतनी खस्ता है कि तीन या चार चार लाख के बिजली के बिल बकाया हैँ तथा कई लाखोँ मेँ क्रेडिट कार्ड से लिया गया बैँकोँ का ऋण बकाया है। सर्दी से बची फसल से ट्रेक्टरोँ की बुआई और बिजाई की लागत ही नहीँ चुक पाई। किराना और कपड़े के व्यापारी खेत खलिहान मेँ मारे मारे फिर रहे हैँ, उन्हे भी उधारी डुबने का डर सता रहा है। राजस्थान सरकार का मुखिया चैन की बन्सी बजा रहा है। विश्व साहित्य सम्मेलन मेँ राजस्थान की शान बढाई जारही है क्योँकि वह जानता है कि यह रोम तो हर साल जलता है।

Post your comment

The content of this field is kept private and will not be shown publicly.